YMCA द्वारा युवा मतदाताओं के प्रोत्साहन के लिए सेल्फी प्रतियोगिता: विश्वविद्यालय कुलपति प्रो. दिनेश कुमार

0
148
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 09 मई 2019 |हनीश भाटिया की रिपोर्ट|
फरीदाबाद: युवा मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद ने लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए हरियाणा में होने जा रहे चुनाव के दिन 12 मई को एक सेल्फी प्रतियोगिता के आयोजन का निर्णय लिया है।
विश्वविद्यालय कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने प्रतियोगिता की घोषणा करते हुए कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में चुनाव के रूप में लोकतंत्र का पर्व मनाया जा रहा है और यह हम सभी की जिम्मेदारी है कि इस पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले और देश की भलाई के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों को मतदान प्रक्रिया में भागीदारी करने के लिए प्रोत्साहन हेतु विश्वविद्यालय एक सेल्फी प्रतियोगिता आयोजन कर रहा है। इस प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय एवं इससे संबद्ध कालेजों के विद्यार्थी हिस्सा ले सकते है। प्रतियोगिता के अंतर्गत, मतदान के दिन विद्यार्थियों को मतदान के उपरांत अपनी स्याही लगी अंगुली के साथ सेल्फी लेनी होगी और इसे युनिवर्सिटी के फेसबुक हैंडल www.facebook.com/ymcauniversity पर हैशटैग वोटवालीसेल्फी (#VoteWaliSelfie) के साथ सुबह 9 बजे से लेकर सायं 6 बजे के बीच टैग करना होगा और फोटो के साथ अपने कालेज का नाम लिखना होगा। श्रेष्ठ तीन सेल्फी को 5000, 3000 तथा 2 हजार रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया जायेगा।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484