Sec-3 बालिका का हत्यारा निकला जानकार- देर रात चढा पुलिस के हत्थे: निर्मम हत्या- ब्लेड व चाक़ू गर्म करके कई बार गोदा गया

0
176
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 20 मई 2019 |हनीश|
फरीदाबाद: संज्ञान रहे कि बीते शुक्रवार को सेक्टर -3 में 18 वर्षीय छात्रा की हत्या के मामले में हत्यारे युवक को गिरफ़्तार करने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है । पुलिस की क्राइम ब्रांच पुलिस ने कई जगह छापेमारी कर हत्या करने वाले युवक को रेवाडी से गिरफ़्तार किया है ।
हत्या करने वाले युवक का परिवार सेक्टर -3 में ही किराए पर रहता था । हत्या के बाद सीसीटीवी देखने के बाद पुलिस ने देखा कि एक युवक उक्त छात्रा के घर में घुसा था और दोपहर क़रीब 1.30 बजे वह उसके घर से निकला था । युवक छात्र के भेष में उनके घर में घुसा था । उसकी पीठ पर बैग था और हाथ में किताब थी , ताकि देखने वाले को यही लगे की छात्रा के साथ पढ़ने वाला कोई साथी होगा ।
जबकि उक्त युवक ना तो स्कूल में और ना ही कोचिंग क्लास में मृतक युवती के साथ कहीं पढ़ता था ।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक उक्त युवती से एकतरफ़ा प्यार करता था । खिलोने वाली पिस्टल दिखा कर घर में घुसा था और लड़की के कपड़े भी उतरवा दिए थे लेकिन वह दुष्कर्म नहीं कर पाया था । यहीं नहीं उक्त युवक के परिवार का मृतका के घर भी आना जाना नहीं था ।सीसीटीवी में देखने के बाद मृतक युवती के पड़ोसियों ने युवक की पहचान कर पुलिस को बता दिया था कि उक्त युवक का परिवार नज़दीक ही किराए पर रहता है , पुलिस ने जाँच की तो घटना के बाद से उनका पूरा परिवार वहाँ से ग़ायब था और उनके घर ताला लगा था । पुलिस पूछताछ में पता लगा कि उक्त युवक का पिता बदरपुर के निकट शराब का अहाता चलाता है ।गिरफ़्तार युवक का नाम आकाश है|

सेक्टर- 3 में हुई छात्रा की हत्या का खुलासा

Posted by Nbt Faridabad on Monday, 20 May 2019

किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484