Kargil Vijay Diwas: मां भारती के वीर सपूतों को राष्ट्र का नमन, फरीदाबाद पुलिस ने खोला रोटी बैंक

0
96
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 26 जुलाई 2019 |राजेश वशिष्ठ के साथ हनीश की रिपोर्ट|

फरीदाबाद: आज कारगिल विजय दिवस के शुभ अवसर पर दिनांक 26.07.2019 को सुबह 9 बजे रोटी बैंक का उद्घाटन माननीय मुख्य अतिथि श्री श्रीकांत जाधव IPS ADGP साउथ रेंज तथा पुलिस आयुक्त फरीदाबाद श्री संजय कुमार IPS की उपस्थिति में पुरानी पुलिस चौकी SEC-17 MISSING PERSON CELL में किया गया| 
20वां कारगिल विजय दिवस पूरे देश में उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर जम्मू कश्मीर के द्रास में बने कारगिल वार मेमोरियल को दुल्हन की तरह सजाया गया है।
इस मौके पर देश के विभिन्न इलाकों में कारगिल दिवस की खुशी में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। राजधानी दिल्ली में भी इस मौके पर शहीदों को नमन करने के लिए कार्यक्रम आयोजिन किए जाएंगे। दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडूर स्टेडियम में आयोजिन कार्यक्रमों में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने विजय दिवस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने लिखा, ‘कारगिल विजय दिवस पर मां भारती के सभी वीर सपूतों का मैं हृदय से वंदन करता हूं। यह दिवस हमें अपने सैनिकों के साहस, शौर्य और समर्पण की याद दिलाता है। इस अवसर पर उन पराक्रमी योद्धाओं को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा में अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। जय हिंद!’
उन्हेांने आगे लिखा, कारगिल वार के वक्त पर उन्हें कारगिल जाने का मौका मिला जिससे कि वह जवानों के साथ दृढ़ता के साथ खड़े हो सकें । उस वक्त पीएम मोदी अपनी पार्टी के लिए जम्मू और कश्मीर व हिमाचल प्रदेश में काम कर रहे थे। इस घटना को जिक्र करते हुए उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।
वहीं कर्नाटक के शिवमोंगा में कारगिल विजय के उपलक्ष्य में भारतीय जवानों को समर्पित एक पार्क का निर्माण कराया गया है जिसका आज उद्घाटन किया जाएगा।

किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484