हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन ने किया केंद्र में वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का फरीदाबाद आगमन पर जोरदार स्वागत

0
105
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 9 दिसंबर 2019
फरीदाबाद: बता दें कि केंद्र में वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का फरीदाबाद आगमन पर हिमाचल वेल्फेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अरूण कटोच व समाजसेवी विनोद भाटी ने गुलदस्ता देकर जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों के संपूर्ण विकास के लिए कार्य कर रही है। भाजपा सरकार का एक ही उद्देश्य है कि पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जाए। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का स्वागत करते हुए अरूण कटोच ने कहा कि भाजपा सरकार ने अनुराग ठाकुर जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उसे पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अनुराग ठाकुर को मंत्री बनाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी धन्यवाद करते हैं। इस अवसर पर समाजसेवी विनोद भाटी ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर लोगों की आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरा उतर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह लोगों की भलाई और विकास के लिए इसी तरह से कार्य करते रहेंगे। इस अवसर पर वीरपाल भडाना, हिमाचल वेल्फेयर एसोसएशन के प्रधान सतपाल धीमान, अधिवक्ता मनीष चपराना, अजय शर्मा, नरेंद्र बैंसला, बलराज माहौर सहित अनेक लोगों ने अनुराग ठाकुर का स्वागत किया।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484