सेफ और सिक्योर फरीदाबाद सहयोगी संस्था महावीर इंटरनेशनल फरीदाबाद की सेवा को फिर राष्ट्र सम्मान

0
184
एस एस एफ क्राईम न्यूज दिनांक 25 फ़रवरी 2019  छतरपुर फरीदाबाद;
सबकी सेवा सबको प्यार,  जियो और जीने दो के सिद्धांत पर अग्रसर अंतर्राष्ट्रीय संस्था महावीर इंटरनेशनल के फरीदाबाद केंद्र के सेवा कार्यो को पूरे देश भर के केन्द्रो  में अपने निरंतर सेवा कार्यो और अनूठे प्रयासों के लिए फिर से सम्मान प्राप्त हुआ. महावीर इंटरनेशनल के अंतर्राष्ट्रीय अधिवेशन २०१७-२०१९  आयोजन   छतरपुर दिल्ली स्थित अध्यात्म साधना केंद्र में हुआ जिसमे महावीर इंटरनेशनल के नए पदाधिकारियों को शपथ भारतीय चुनाव आयुक्त श्री अशोक लवासा ने श्री अस के जैन (आईपीएस ) तथा श्री विनय शर्मा जी को २०१९- २०२१ के कार्य काल के पदाधिकारी पद की शपथ दिलाते हुए कहा की महावीर इंटरनेशनल सच में दुसरो के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कार्य कर रही है.
संस्था के सचिव श्री अजीत सिंह पटवा ने बताया की महावीर इंटरनेशनल की इस कार्यक्रम का आयोजन हर २ वर्षो के बाद किया जाता है इसबार देश भर के ४०० से ज़्यादा केन्द्रो के लगभग १५०० लोगो ने शिरकत की तथा संस्था द्वारा अच्छे कार्यो के लिए केन्द्रो को सम्मानित किया गया. जिसमे हर बार  की तरह फरीदाबाद केन्द्र को विभिन्न सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया जिसमे :
*पहला सम्मान  पर रोकोथैलासीमिया अभियान* की शुरुवात कर उसे देश भर में बढ़ाने के  लिए 
*पहला स्थान देश भर में सबसे ज़्यादा रक्तदान शिविर तथा रक्त एकत्रित किया* 
*दूसरा स्थान बेबी किट वितरण प्रोजेक्ट*
*दूसरा स्थान- फरीदाबाद रोटी बैंक प्रोजेक्ट को* 
*श्रेष्ठ सचिव सम्मान श्री अजीत सिंह पटवा जी को* 
साथ ही उत्तर भारत के सभी केन्द्रो में *महावीर नेत्र बैंक, दिव्यांगों को उपकरण का वितरण तथा सबसे अच्छे कार्यो के लिए श्रेष्ठ केन्द्र का सम्मान* प्राप्त हुआ 
संस्था के चेयरमैन श्री सुशिल जैन  बताया कि यह सम्मान हमारा संस्था के सभी डायरेक्टर, सदस्यों तथा स्वयंसेवको के निस्स्वार्थ प्रयासों का सम्मान है. इस सम्मान को संस्था से श्री सुशिल कुमार जैन, श्री अजीत पटवा, प्रेम लता पटवा, राम लाल जी बोरर, अचल जैन, प्रवीण रांका, उमेश अरोरा, शिखा अरोरा इत्यादि ने संस्था की तरफ से प्राप्त किया!
एस एस एफ एनजीओ विंग की तरफ से महावीर इंटरनेशनल व समस्त सदस्यों को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई!
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया/ what’s app. 9999048330