‘सेफ एंड सेक्यूर फरीदाबाद’ का बढ़ता दायरा, पढ़े पूरी खबर

0
223
फरीदाबाद | सेफ एंड सिक्योर फरीदाबाद की कोर कमेटी की बैठक सर्वोदय हॉस्पिटल फरीदाबाद के कॉन्फ्रेंस हॉल में सम्पन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता सर्वोदय हॉस्पिटल की डायरेक्टर अंशु गुप्ता (सलाहकार, एसएसएफ वुमन विंग) ने की। बैठक का उद्देश्य, सेफ एंड सिक्योर के दायरे को किस प्रकार बढ़ाया जाए था, जिसमे कई तरह के आवयश्क मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में कई नये पदाधिकारियों को सम्मिलित किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए अंशु गुप्ता ने मौजूद SSF के पदाधिकारियों को शहर में क्राइम के अलावा पनप रही अन्य समस्याओं की तरफ ध्यान केंद्रित कराया और साथ ही उन्हें कैसे ठीक किया जा सकता है उस पर भी चर्चा की। SSF के प्रेज़िडेंट राजेश वशिष्ठ (बिल्लू) ने SSF की सलाहकार अंशु गुप्ता के विचारों की सराहना करते हुए कहा कि, हमें खुशी है कि सर्वोदय अस्पताल का सहयोग हमें मिल रहा है। इस पर एसएसएफ की टीम उनके मार्गदर्शन में साथ मिलकर काम करेगी।
आज की इस बैठक में सभी पदाधिकारियों को कुछ नई जिम्मेदारियां दी गई, जिनकी अगली बैठक में प्रेज़ेनटेशन देकर, उन्हें ये बताना है के वह किस तरह से दी गई इन ज़िम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। डीसीपी लोकेंद्र सिंह स्वयं अगली बैठक में उपस्थित रहेंगे। SSF अब फरीदाबाद में क्राइम के अलावा, शिक्षा, रोजगार, पर्यावरण, पशु निर्वसन, सरकारी योजनाओं, लीगल, मीडिया जैसे कई बड़े मुद्दों पर भी काम करेगा।
आज की इस बैठक के दौरान संरक्षक अनशनकारी बाबा रामकेवल, वुमन कोऑर्डिनेटर लक्ष्मी गौतम, संयोजक देवराज गौतम, पूर्व सीएम बनारसी दास गुप्ता की पुत्रवधु एवं समाजसेविका दर्शना गुप्ता, सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर हनीश भाटिया, कोर कमेटी के सदस्य रमन अरोड़ा व गौरव पराशर, SSF मीडिया कोऑर्डिनेटर प्रताप चौधरी, एकता रमन, वॉइस ऑफ वॉइसलैस सोसाइटी के अजयदीप सिंह, वीमेन विंग से रागिनी और वंदना ने अपने विचारों को सांझा किया।