सुकन्या बनी दुर्गा: 27 दिसंबर को होगी रिलीज, मुख्य भूमिका में फरीदाबाद की आन पाराशर

0
348
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 17 दिसंबर 2019 |हनीश|
फरीदाबाद: बता दें कि आज़म फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले व रिजवान डेनियल द्वारा निर्देशित हिंदी फीचर फिल्म ‘सुकन्या बनी है दुर्गा’ 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी

इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग फरीदाबाद तथा एनसीआर में की गई है।
इस फिल्म में एक लोरी जो अभी से लोगों की जुबान पर है को भी बहुत सुंदर ढंग से फिल्माया गया है, बॉलीवुड में कई साल बाद आपको लोरी सुनाई देगी।
इसके अतिरिक्त फिल्म में हिंदू-मुस्लिम एकता को तथा हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुख्य नारा ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ‘ को भी बहुत खूबी से दिखाया गया है।
फिल्म में बॉलीवुड के कई कलाकार हेमंत बिरजे ,मनोज बक्शी, शहजाद खान, आशीष ,आशा सिंह के साथ मुख्य किरदार फरीदाबाद की आन पराशर ने निभाया है।

डायरेक्टर रिजवान डेनियल ने बताया की फिल्म में फरीदाबाद के कई कलाकारों को अपने अभिनय को दिखाने का मौका दिया है और उन्होंने बखूबी अपने अपने किरदारों को निभाया है।
उन्होंने बताया कि अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है तथा बहुत सराहा है। उन्होंने यह विश्वास दिलाया कि लोगों को फिल्म भी अवश्य ही पसंद आएगी।

डनियल ने कहा कि उनका मकसद नई पीढ़ी के कलाकारों को अवसर देकर उनकी कलाओं को उभारना है ताकि वे अपनी प्रतिभा का सही प्रदर्शन कर भविष्य के लिए अपनी राह बना सकें।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484