सट्टा खिलाने में 50 लाख के लेनदेन के चक्कर में एक शख्स ने इंनोवा गाडी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली,पति -पत्नी गिरफ्तार: गुरुग्राम

0
292
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 02 मई 2019 |राजेश वशिष्ट के साथ हनीश की रिपोर्ट|
गुरुग्राम:बता दे कि सेक्टर -40 थाना क्षेत्र में एक इनोवा गाडी में गोली मार कर एक शख्स ने आत्म हत्या कर ली. के मामले में थाना सेक्टर -40 पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया हैं। आत्महत्या के कारण 50 लाख रूपए के लेनदेन बताया गया हैं। पुलिस ने दोनों पत्नी-पत्नी के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 306 व 25 – 54 -59 आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। कल वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
SHO वीरेंद्र सिंह का कहना हैं कि देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि उनके इलाके में एक इनोवा गाडी में एक शख्स की लाश पड़ी हैं। इसके तुरंत बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान मृतक शख्स के पास से एक सुसाइट नोट मिला। जिसमें 50 लाख रुपए के लेनदेन का जिक्र किया गया था और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप गुरुप्रीत सिंह व उसकी पत्नी परमिंद्र कौर पर लगाए थे और मृतक शख्स की पहचान दिनेश निवासी मकान न. 58 ,सेक्टर -10 , उम्र 38 साल के रूप में की गई थी। उनका कहना हैं कि मृतक दिनेश के शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया हैं, कल वीरवार को दिनेश के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। आत्म हत्या के लिए उकसाने व 25 -54 -59 आर्म एक्ट के तहत आरोपी गुरुप्रीत सिंह व उसकी पत्नी परविंद्र कौर पर मुकदमा दर्ज किया गया हैं और दोनों पति -पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। शुरूआती दौर में सट्टा खिलाने की बात सामने आई हैं।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484