वाहन चोरी के तीस से अधिक मामले खुले, एक आरोपी गिरफ्तार: दिल्ली

0
70
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 21 अगस्त 2019
दिल्ली: उत्तरी-बाहरी जिला समयपुर-बादली थाना पुलिस ने वाहन चोरी की तीस से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके एक बाईस वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी की दो एक्टिवा स्कूटियां और छह दुपहियों की चेसिसें बरामद की गई हैं। पकड़ा गया युवक पुराने वाहनों पर हाथ साफ करता था और अब तक पुलिस की नजर से बचा हुआ था।
उत्तरी-बाहरी जिला डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि समयपुर-बादली थाने में तैनात हवलदार शांति और प्रवीन ने मच्छी बाजार चौक के पास से एक युवक को चोरी की स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गये युवक की पहचान मुकेश के रूप में हुई। मुकेश को उस समय पकड़ा गया जब वह बिना नंबर प्लेट की एक्टिवा स्कूटी को पैदल ही घसीटकर ले जा रहा था।
शक होने पर पुलिसकर्मियों ने उसे टोका तो वह वाहन को छोड़कर भागने की कोशिश करने के दौरान दबोच लिया गया। जिस स्कूटी को मौके से जब्त किया गया वह प्रशांत विहार थाना इलाके से चुराई गई थी।
उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ में मुकेश ने बताया कि वह वाहन चोरी की तीस से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। उसने पुलिस को बताया कि चुराए गये वाहनों को खोलकर वह पुर्जे बेच देता था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक और स्कूटी के अलावा स्कूटी की एक तथा बाईक्स की पांच चेसिस बरामद की हैं। पुलिस को मुकेश ने यह भी बताया कि वह चोरी की वारदातों को अकेले ही अंजाम देता था।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484