मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड की सुलझी गुत्थी, सामने आई निर्मम हत्या की वजह: पाल और उसके परिवार की हत्या के बाद बंगाल में बीजेपी ने टीएमसी पर हमला बोला था

0
117
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 16 अक्टूबर 2019
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है और हत्या की वजह भी सामने आ गई है। मंगलवार को पुलिस ने मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केस के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है।
मुर्शिदाबाद के एसपी मुकेश कुमार ने कहा कि मंगलवार की सुबह जिले के साहपुर इलाके के सागरडीह से पेशे से राजमिस्त्री उत्पल बेहरा को गिरफ्तार किया गया।
गौरतलब है कि 8 अक्टूबर को दूर्गा पूजा के दौरान मुर्शिदाबाद जिले में बंधु प्रकाश पाल, उसकी 8 महीने की गर्भवती पत्नी और 6 साल के बेटे की हत्या कर दी गई थी। आठ अक्टूबर को 35 साल के प्रकाश पाल, उसकी पत्नी ब्यूटी पाल (28) और बेटे अंगन मंगलवार को मृत पाया गया था। प्रकाश और उसकी पत्नी को चाकू से घोंप कर मारा गया था, वहीं उसके बेटे को तौलिये से गला घोंटकर। बीजेपी ने पाल को आरएसएस का कार्यकर्ता बताया था।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी राजमिस्त्री उत्पल बेहरा ने पाल को दो जीवन बीमा पॉलिसी के लिए पैसे दिए थे। हालांकि, पाल ने एक बीमा पॉलिसी के पैसे के रिसिप्ट दे दिए, मगर दूसरी पॉलिसि का उसने रिसिप्ट नहीं दिया। इसे लेकर पिछले कुछ सप्ताह से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। यहां तक कि पाल ने आरोपी का अपमान भी किया था। इसी अपमान की वजह से बेहरा ने उसकी हत्या करने का फैसला लिया।
पुलिस ने दावा किया कि बेहरा ने जुर्म कबूल कर लिया है। बता दें कि पाल और उसके परिवार की हत्या के बाद बंगाल में बीजेपी ने टीएमसी पर हमला बोला था।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484