भाजपा रुपी अहंकार को ध्वस्त करने के लिए कांग्रेस को दें वोट : अवतार भड़ाना

0
173
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 10 मई 2019 |हनीश की रिपोर्ट|
पलवल: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने पलवल जिले में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। उन्होंने पलवल, होडल और हथीन के लगभग सभी बड़े गांवों में बड़ी-बड़ी सभाओं का आयोजन कर लोगों से वोट की चोट से भाजपा रुपी अहंकार को ध्वस्त कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान उनका जगह-जगह पगड़ी बांधकर इलाके की ओर से खुले समर्थन देने का ऐलान किया गया। फुलवाड़ी, होडल, बहीन, कोट, उटावड़, हथीन, मिंडकौला, रीबड़ आदि गांवों में आयोजित सभाओं में लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के मिले अपार स्नेह से यह तो साफ है कि इस बार यहां से कांग्रेस की जीत पक्की है, लेकिन आपको इस जीत को इतनी बड़ी बनाना है कि हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के अलग धमक दिखाई दे।
उन्होंने कहा कि भाजपा की लूट और झूठ का जवाब देने का अब सही समय आ गया है इसलिए लोग एकजुटता के साथ भाजपा की वायदाखिलाफी के विरोध में मतदान करें। उन्होंने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह मोदी का नाम हटाकर अपने नाम पर चुनाव लडक़र देख लें, उन्हें आटे-दाल का भाव पता चल जाएगा। लेकिन यहां कि जनता अब मोदी के बहकावे में भी आने वाली नहीं है क्योंकि पांच साल में इस क्षेत्र को सिवाए उपेक्षा के कुछ और नसीब नहीं हुआ है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बड़े शर्म की बात है कि पांच साल पूर्व आपका मत लेने वाला सांसद आज अपने नाम और विकास के नाम पर आपसे वोट ही नहीं मांग रहा क्योंकि उसे पता है कि कहीं विकास हुआ ही नहीं है।
उन्होंने कहा कि मैं अपने नेता और मेरे द्वारा किए गए कामों के आधार पर अपने नाम पर ही जनता के बीच में हूं। पलवल को जिला बनाना भी मेरे सांसदकाल में कांग्रेस की ही देन है, जबकि भाजपा राज में तो पलवल और फरीदाबाद दोनों जिलों के साथ उपेक्षापूर्ण व्यवहार बरता गया है। उन्होंने कहा कि पांच साल में लोगों को सिवाए झूठ, जुमलेबाजी व लूट के अलावा कुछ हासिल ही नहीं हुआ है। उन्होंने मंच से ऐलान किया कि भाजपा सांसद कोई एक ऐसी परियोजना बता दें, जिसका शिलान्यास करने के बाद उन्होंने स्वयं उद्घाटन किया हो, जबकि मेरे सांसदकाल के दस सालों के विकास कार्याे की गवाही यहां की विकास योजनाएं स्वयं ही दे रही है।
भड़ाना ने लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि भाजपाईयों की जुमलेबाजी में आकर अगर इस बार भी चूक हो गई तो फिर आपके पास पछताने के अलावा कुछ नहीं है इसलिए लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भूमिका पहचानते हुए भाजपाई अहंकार चकनाचूर करने का काम करें। सभाओं में होडल के विधायक उदयभान, हथीन के पूर्व विधायक जलेब खां के पुत्र इसराईल चौधरी, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मोहम्मद बिलाल उटावड, पूर्व विधायक मास्टर अजमत खान, प्रदेश सचिव सुमित गौड़, जिला पार्षद महीपाल बंधु, राजेश बहीन, पवन शर्मा आदि अनेकों कांग्रेसी नेता मौजूद थे।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484