फिलमिया अंदाज में पुलिसवालों की आंखों पर स्प्रे किया, फिर दो को गोली मारकर पेशी पर आए बंदी को छुड़ा ले गए बदमाश: करनाल

0
333
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 28 मई 2019 |राजेश वशिष्ठ के साथ हनीश की रिपोर्ट|
करनाल: बता दें कि करनाल बस स्टैंड पर मंगलवार को एक डकैती के दोषी व 5 अन्य मामलों के आरोपी कैदी को बाइक सवार बदमाशपुलिस गिरफ्त सेछुड़ा कर ले गए। हमलावरों नेपहले पुलिसकर्मियों की आंखों मेंस्प्रे किया फिर दो पुलिसकर्मियों की टांग में गोली मारी और कैदी को लेकर भाग निकले। एक पुलिसकर्मी ने फायरिंग भी की। लेकिन, बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़ होने की वजह से वह ज्यादा फायर नहीं कर पाया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के पर 1 लाख रुपए इनाम घोषित कर दिया है।
विचाराधीन कैदी सुनील को यमुनानगर पुलिस मंगलवार को करनाल कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। उसकी हत्या के एक मामले में पेशी थी। तीन पुलिसकर्मी सुनील के साथ थे। कोर्ट में पेशी के बाद वे यमुनानगर वापिस जाने के लिए करनाल बस स्टैंड पर पहुंचे।
करीब सवा 12 बजे वे बस का इंतजार कर रहे थे तो तभीबाइक पर सवार तीन युवक आए। उन्होंने पुलिसकर्मियों की आंख में स्प्रे किया और फिर दो पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इसमें दोनों केपैर में गोली लगी और वे घायल हो गए। इस दौरानतीसरे पुलिसकर्मी नेआरोपियों पर जवाबी फायरिंग शुरू कर दी।
फायरिंग होने पर बस स्टैंड में अफरा-तफरी मच गई। इसका फायदा उठाकर हमलावर कैदीसुनील को छुड़वाकर भाग निकले। सभी बाइक पर फरार हुए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सुरेंद्र भोरिया मौके पर पहुंचे। घायल पुलिसकर्मियों को करनाल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
डीजीपी हरियाणा मनोज यादव ने आरोपी पर 1 लाख रुपए इनाम की घोषणा की है। वहीं उसे पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है। मतलौडा पानीपत निवासी 23 वर्षीय सुनील उर्फ खीरा डकैती के मामले में दोषी है और 5 अन्य जघन्य मामलों में मुकदमा चल रहा है।

किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484