पहचान की अपील – नीलम अजरोंदा मेट्रो स्टेशन पर आज करीब 28 से 30 वर्षीय महिला ने मेट्रो स्टेशन पर कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली: फरीदाबाद

0
1775
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 18 मई 2019 |हनीश|
फरीदाबाद : अजरौंदा मेट्रो स्टेशन पर आज दोपहर के समय तकरीबन 28 से 30 वर्षीय महिला मेट्रो ट्रैन के आगे कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई हैं। पुलिस ने महिला के शव को जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में पोस्टमार्टम और पहचान हेतु रखवा दिया हैं। पुलिस की माने तो मृतक महिला के पास से नगद 90 रूपए व एक पानी की बोतल और 10 रूपए वाला टोकन बरामद किए गए हैं। इस मामले की आगे की कार्रवाई मेट्रो थाने की पुलिस कर रहीं हैं।
एडिशनल एसएचओ उमेश सिंह का कहना हैं कि आज दोपहर के सवा एक बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली की अजरौंदा मेट्रो पर दिल्ली से बल्लभगढ़ की जाने वाली प्लेटफॉर्म पर एक महिला चलती मेट्रो ट्रैन के आगे कूद गई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई हैं। इसके बाद वह तुरंत अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां पर उन्होनें देखा की एक महिला ट्रैक पर मृत अवस्था में पड़ी हैं. जांच के दौरान उन्होनें मृत महिला के पास से नगद 90 रूपए, 10 रूपए के मेट्रो के टोकन, एक पानी की बोतल बरामद किए हैं,सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि मृतक महिला की उम्र तक़रीबन 25 से 30 के बीच की हैं। उसके पास कोई मोबाइल फोन नहीं मिला हैं, उसके दोनों हाथों में मेहंदी लगी हुई हैं ,वह गुलाबी रंग के सलवार और हरे रंग के कमीज के ऊपर फूल बने,पहनी हुई हैं।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484