नाबालिक मासूम बच्चियों को करता था किडनैप: थाना समय पुर बादली

0
130
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 21 अगस्त 2019
दिल्ली: समयपुर बादली थाना इलाके में एक ऐसे शख्स को पब्लिक ने पकड़ा है । जो के सिर्फ नाबालिग बच्चियों को चुराया करता था सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद इस चोर की तलाश इलाके के लोगों को पहले से थी। जब यह एक लड़की को जो कि महज 10 साल की है उसे जबरन पकड़ कर ले जा रहा था। उस वक्त इलाके के लोगों ने इसे रंगे हाथ पकड़ा। और इसकी पिटाई की। बताया जा रहा है कि इसने इससे पहले भी जिसमें की एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक 5 साल की नाबालिक बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने से दिलाने के बहाने से यह व्यक्ति साथ में लेकर जा रहा था। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।
इलाके के लोगों का कहना है कि इस पर सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सभी की पहले से नजर थी और जब यह एक 11 साल की मासूम बच्चे को जबरन ले जा रहा था इसे रंगे हाथ पकड़ा। और पब्लिक ने इसकी जमकर पिटाई की जब इसे पकड़ा गया यह नशे में धुत था। इलाके के लोगों ने पूरे मामले की जानकारी थाना समय पुर बादली को दी। और इस व्यक्ति को पुलिस के हवाले किया गया।
अभी तक इस व्यक्ति की जो पहचान हुई है विमलेश के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही इसके पकड़े जाने के बाद पुलिस हो सकता है और भी कई गायब बच्चों की जानकारी इससे निकाल सके। या फिर इसके ग्रुप में और कौन-कौन से लोग काम करते हैं उनका भी पता जल्द ही लगाया जा सकेगा। कहीं ना कहीं जरूरत है अपने छोटे बच्चे और बच्चियों को घर में रखें अपने साथ ही कहीं भी लेकर जाएं। सतर्क रहिए।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484