नकली पुलिस बनकर अब तक 02 दर्जन अधिक जनता से रुपये लूटने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार: CIA FARIDABAD

0
164
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 21 दिसंबर 2019 |हनीश|
दोनों आरोपी पुलिस रिमांड पर है…
फरीदाबाद: थाना क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 सीआईए सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह की टीम के एएसआई संदीप और सिपाही कपील ने आरोपी होशियार सिंह पुत्र श्यामलाल निवासी गांव अटाली व आरोपी अनिल पुत्र ओमप्रकाश निवासी शारदा कॉलोनी बल्लभगढ़ को गिरफतार किया।
पूछताछ पर आरोपीयो ने बताया कि हम दोनों शराब के ठेके के आस- पास खड़े होकर अपने शिकार का इंतजार करते थे।
क्राईम ब्राचं सै० प्रभारी सुरेन्द्र ने बताया कि जो लोग शादी -पार्टी इत्यादि के लिए ठेके से शराब खरीदकर ले जाते थे , उनका ये अपनी स्कूटी से पीछा करते थे व उनको रास्ते मे रुकवाकर लेते थे और अपने आपको सीआईए स्टाफ के अधिकारी बता, FIR और जुर्माने का डर दिखाकर, मामले को रफा-दफा करने की एवज में पैसे लेते थे, पैसे ना देने की सूरत में पैसे छीन लेते थे।।
आरोपीयो ने कल एनएचपीसी ठेके के पास भी इसी तरह वारदात को अन्जाम दिया। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सुचना दी। पीड़ित की शिकायत पर थाना सराय ख्वाजा में मामला दर्ज किया गया।
आरोपियों को एनएचपीसी ठेके के पास से कल दिनाक 20/ 12 /2019. को गिरफ्तार किया गया जो अपने अगले शिकार की तलाश में खडे थे।
पुलिस ने बताया कि दोनो आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की थी आप यह पता लग सके कि आरोपियों ने अभी तक कुल कितनी वारदातों को अंजाम दिया था कौन-कौन लोग इसमें शामिल है, माननीय अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484