तिगांव निवासियों ने महिलाओं और कुते को बेहोश कर चोरी को रोकने बाबत लगाया जाम: इंसाफ की मांग

0
121
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 16 अगस्त 2019
फरीदाबाद: बता दें कि गांव तिगांव इलाके में बढ़ती चोरियों के विरोध में ग्रामीण सड़कों पर उतर आए। कुछ दिनों से तिगांव क्षेत्र में चोरों का बोलबाला है। घरों व दुकानों में चोरियां होना आम बात हो गई है। बीती रात भी शीशराम नामक व्यक्ति के घर पर चोरों ने धावा बोला।
चोरी करने से पहले चोरों ने बड़ी चालाकी से घर के कुत्ते सहित सभी लोगों को बेहोश कर दिया। इसके बाद आराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। सुबह इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई। चोरी की वारदात का पता चलते ही लोग सड़कों पर उतर आए। हालांकि एसीपी भगतराम मौके पर पहुंच गए। परंतु लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा था। विरोध स्वरूप सभी लोग तिगांव के मुख्य मार्ग को जाम करके बैठ गए।
जाम की खबर मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन-फानन में एसीपी भगतराम ने पहुंचकर लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, साथ ही पूरे इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी जाएगी। इसके बाद ही लोगों का गुस्सा कुछ शांत हुआ। जाम की सूचना मिलते ही तिगांव क्षेत्र के भाजपा नेता राजेश नागर ने मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वासन दिया कि वह इस मामले में पुलिस कमिश्नर से बात करेंगे तथा चोरी की बढ़ती घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कहेंगे।
तिगांव क्षेत्र के भाजपा नेता राजेश नागर के समझाने पर लोगों ने जाम खोल दिया गया।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484