जवाहर कालोनी 45 फुट रोड़ पर उमड़े भारी जनसमूह ने चन्दर भाटिया को दिया जीत का आर्शीवाद: एन आई टी विधानसभा

0
241
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 09 सितंबर 2019
फरीदाबाद: बता दें कि एनआईटी विधानसभा की जनता से आज मुझे जिस तरह का प्यार और आशीर्वाद मिला है उसे देखकर मुझे लग रहा है कि जनता यहां बदलाव का मन बना चुकी है और चुनावों का इंतजार कर रही है। यह कहना है पूर्व भाजपा विधायक चन्दर भाटिया का जिन्होंने एनआईटी विधानसभा के जवाहर कालोनी 45 फुट रोड पर रविवार जन आशीर्वाद सभा को स बोधित किया। इससे पूर्व जनसभा स्थल पर पहुंंचने पर चन्दर भाटिा का क्षेत्र के मौजिज लोगों ने फूल मालाओं और पगड़ी बांधकर स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए चन्दर भाटिया ने कहा कि एनआईटी विधानसभा इस समय अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है क्योकि यहां के लोगों को वो मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रही है जो उन्हें मिलनी चाहिए। चन्दर भाटिया ने कहा कि पानी जैसी अति आवश्यक चीज भी लोगों को काफी पैसा खर्च कर खरीदनी पड़ रही है। यहां की अधिकतर कालोनियों में बिजली की विकराल समस्या है और कहीं-कहीं 10 घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि यहां अधिकतर गरीब मजदूर रहते हैं जिन्हे सिर्फ वोट बैंक समझा जाता है। इनकी समस्याओं को दूर करने की कोई नहीं सोचता। चन्दर भाटिया ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र हरियाणा का सबसे पिछड़ा विधानसभा क्षेत्र बन चुका है क्योकि यहां सीवर का गन्दा पानी हर कालोनी और गलियों में हमेशा खड़ा रहता है। जिससे की यहां के लोग रोजाना बिमारियों से लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अपराध का बोलबाला है और थाने-चौकी में भी गरीबों की कोई नहीं सुनता। पूर्व विधायक ने कहा कि विकास कार्यो के लिए आने वाली अधिकतर राशि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है। उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद मिला तो भ्रष्टाचार जड़ से खत्म कर दूगां। चन्दर भाटिया ने कहा कि जनता यदि उन्हें विधायक की कुर्सी पर आसीन करती है तो लोगों की गाड़ी कमाई को लूटकर करोड़पति बने अधिकारियों को ब शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं सीएम से ऐसे अधिकारियों के बारे में बताऊंगा और इनकी जांच की मांग करूंगा।
पूर्व विधायक ने कहा कि मैंने हमेशा गरीबों और मजदूरों का साथ दिया है। और आगे भी मैं ऐसे लोगों का साथ देता रहूंगा। उन्होंने कहा कि जनता ने इस जन आशीर्वाद सभा को पूरी तरह से सफल बनाया है और मैं इसके लिए सभी का आभार जताता हूँ। उन्होंने कहा कि अब पूरे क्षेत्र में मेरी जनसभाएं जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि 15 तारीख से गांव व कालोनियों में अलग-अलग से जनसभाएं की जाएगीं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और मु यमंत्री मनोहर लाल की बहुत इज्जत करता हूँ जिन्होनें देश व प्रदेश का विकास किया है लेकिन इस विधानसभा क्षेत्र में भ्रष्ट अधिकारियों की लापरवाही से विकास कार्य उस तरह से नहीं हुए जिस तरह से अन्य क्षेत्रों के हुए हैं।
कार्यक्रम की अध्यक्षता सुन्दर लाल चुग कर रहे थे और इस मौके पर सरदार जोगा सिंह बचकूरिया, रणजीत सिंह राजा, प्रधान कश्यप राजपूत सभा, बहादुर काला, गुरमैल सिंह, मु ितयार सिंह, अजय, प्रिंस बचकूरिया, बूटा सिंह, देशराज, सुन्दर लाल चुग, चुन्नीलाल चावला, राव धर्मपाल, लेखराज, तिलक कथूरिया, नीरज भाटिया, काले सेठी, उमेश कुंडू, इंद्रजीत सिंह, इश्वर सारन, राधे श्याम नगला, मन्नू गुर्जर, सुभाष देशवाल, यामीन कुरेशी, सतपाल मुंजाल, दर्शन लाल कुकरेजा, दिनेश अरोड़ा, डबुआ न बरदार, जवाहर कालोनी के कैलाश शर्मा, मुकेश, श सुद्दीन , संजीव कुशवाहा , रमेश पांचाल, काली मंदिर के प्रधान रिक्कू, अशोक पाखल, राजेंदर सिंह, राणा, टीटू, अनिल, मिन्नी, सुनील, राजपाल डागर, देशराज डागर, शत्रु, हरवीर सिंह, लक्खा सिंह, कुलवंत सिंह सहित हजारों लोग मौजूद थे।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484