ग्रीन फिल्ड कालोनी के ब्लॉक ए में स्मार्ट चोरों ने सुरक्षा गार्ड को वेवकूफ बना कर वर्ना कार चोरी करके चलते बने, केस दर्ज: फरीदाबाद

0
284
एस. एस. एफ. क्राइम न्यूज, दिनांक 30 मार्च 2019 फरीदाबाद |हनीश भाटिया के साथ पवन तुलसियान की रिपोर्ट|
बता दे कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में स्मार्ट चोरों ने एक सुरक्षाकर्मी को वेवकूफ बना कर एक वार्ना कार चोरी करके चलते बने। यह घटना वीरवार रात तक़रीबन 10 बजे की हैं। इस मामले में ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि सूरजकुंड थाने में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं पर खबर लिखे जाने तक पुलिस चोरी की गई कार का पता नहीं लगा पाई थी। इस चोरी के सूचना मिलने के बाद आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना अपने टीम के साथ सोहैल जैन के घर पहुंच गए और हालत को समझ कर उनके दर्द को समझा। जरुरत पड़ने पर कानूनी सहायता करने का भरोसा दिया।

सोहैल जैन का कहना हैं कि वह अपने परिवार के साथ ए ब्लॉक के मकान नंबर -2076 के एक फ्लेट में रहते हैं। उन्होनें अपने वार्ना कार को वीरवार रात के साढ़े नौ बजे के करीब घर के बाहर खड़ी की थी. जब वह सवा 10 बजे के आसपास बाहर जाने के लिए घर से बहार निकले तो देखा कि उनकी कार गायब हैं। शुरूआती दौर में उन्हें लगा की उनके परिवार के सदस्य कार को लेकर गए हो. जब सभी सदस्य घर में मिले। फिर उन्हें लगा की कहीं न कहीं उनकी चोरी हो गई हो। इसके बाद वह घर के आसपास के लोगों से पूछा की तो किसी ने उन्हें कार के बारे में कुछ भी नहीं बताया।
उनका कहना हैं कि जब वहां के सुरक्षा गार्ड से पूछा तो सुरक्षा गार्ड ने उन्हें बताया कि एक कार में तीन लोग आए थे और उन लोगों ने इसी जगह पर अपनी गाडी खड़ी की थी जब उसने उन लोगों पूछा तो उन लोगों ने उसे बताया कि वह लोग यहां पर किसी का इंतजार कर रहे थे जल्द ही यहां से चले जाएंगे और वहां से कार लॉक खोल कर वह लोग लेकर चलते बने। इसके बाद उन्हें यकीन हो गया की उनकी कार चोरी हो गई हैं। इसके बाद उन्होनें तुरंत इस चोरी की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। वहां पर ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी से पुलिस की पहुंच गई और अपने एंगल से जांच शुरू कर दी। उनका कहना हैं कि इसके बाद कार चोरी की शिकायत पुलिस को दे दी। इस मामले में ग्रीन फिल्ड कालोनी के चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ: 88606-11484