ग्रीन फिल्ड कालोनी के दयानंद कालोनी में ससुरालियों ने नवविवाहिता महिला की कर दी पिटाई: वीडियो वायरल

0
176
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 28 मई 2019 |राजेश वशिष्ठ के साथ हनीश की रिपोर्ट|
फरीदाबाद: बता दें कि गत दिवस की शाम ग्रीन फिल्ड कालोनी की दयानंद कालोनी में एक ससुराल पक्ष के लोगों ने अपने उस बहु की जमकर पिटाई कर दी जिसकी मात्र दो महीने पहले की तिगांव रोड स्थित साईं बाबा मंदिर में शादी की थी। जब मामला ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी के पास पहुंचा तो वहां तो पुलिस वाले ने बड़े जोश में आरोपियों को अंदर एक कमरे में बंद कर दिया। इस के कुछ ही घंटों के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को छोड़ दिया। इस मामले में चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि महिला अनपढ़ हैं और उसे दरखास्त लिखने तक नहीं आता हैं इस कारण से उनका ब्यान लिख लिया था क्यूंकि पारिवारिक झगड़ा हैं, इस लिए सभी आरोपियों को छोड़ दिया। पीड़ित लड़की के मुताबिक ग्रीन फिल्ड कालोनी की पुलिस चौकी में उसे इंसाफ नहीं मिला। इसलिए अपनी मां उर्मिला के साथ एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर से मिलने के लिए आई हूँ,इस वक़्त मैं उनके ऑफिस के बाहर खड़ी हूँ। उसके पास मारपीट की लाइव वीडियो भी हैं जो इस वक़्त वायरल हो रहा हैं।
पीड़ित महिला पूजा ने फोन पर बातचीत करते हुए बताया कि वह ग्रीन फिल्ड कालोनी की दयानन्द कालोनी के एक मकान में अपनी मां के साथ रहती हूँ ,मेरी मां जरा ऊंचा सुनती हैं और मेरे पिताजी नहीं हैं, उसका कहना हैं कि उसके पड़ोस में रहने वाला पंकज नाम का लड़का रहता हैं, उसने लगभग दो सालों तक उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा । क्यूंकि मैं बिल्कुल अनपढ़ हूँ मुझे दुनिया दारी के बारे बहुत कुछ नहीं मालूम। जब समाज में इस बात का खुलासा हुआ तो मामला ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी में पहुंच गई। उसका कहना हैं कि इसके बाद वहां पर फैसला हुआ कि दोनों लड़के -लड़की की आपस में शादी कर दी जाए, इसके बाद किसी ने तिगांव स्थित साईं धाम मंदिर का रास्ता दोनों परिवार के लोगों को दिखा दिया। वहां पर तक़रीबन दो महीने पहले दोनों लड़की -लड़के की आपस में शादी करवा दी और दोनों दयाल बाग़ के एक किराए के मकान में रहने लगे वहां पर उसका पति रोजाना सुबह घर निकलता और रात के 10 से 11 बजे के बीच आता इस बीच वह अपने माता पिता के घर पर रहता था । वह अपने घर में अकेली परेशान हो रही होती थी.घर में खाने -पीने का सामान तक नहीं होता था। रोज रोज के टंटे होने की वजह से वह भी अपने मां के घर पर आ गई. उसका कहना हैं कि कल शाम को वह अपने मां के घर में मौजूद थी उस वक़्त मेरे ससुर सीताराम,देवर रोहित मेरी सास व पति पंकज के साथ आदि लोग आ गए और उसे कहने लगे की पंकज तलाक के पेपर पर साइन कर,
जब मैंने से तलाक के पेपर पर साइन करने से मना कर दिया तो मेरे देवर ने वहां से बैलन उठा कर मेरे सिर में जोर से मारा जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी हैं. इसके बाद वह उन लोगों को जोर से झटका देकर बाहर की तरफ भागी और अपने बचाव में एक प्लास्टिक का गैलन फैका था। इसके बाद उसके ससुराल के एक साथ कई लोग उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंच गई जबकि उससे पहले ही झगड़ा शांत हो गया था। इसके बाद वहां से पुलिस दोनों पार्टी को पुलिस चौकी में ले आई । क्यूंकि मैं अनपढ़ हूँ मुझे लिखने नहीं आता इस लिए पुलिस वाले ने उसका ब्यान दर्ज किया था । इस मामले में ग्रीन फिल्ड कालोनी के चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि यह घटना कल शाम की हैं और पुलिस कंट्रोल से उनके पास कॉल आई तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को पकड़ कर चौकी में बंद कर दिया और लड़की अनपढ़ थी और उसे दरखास्त लिखने नहीं आ रहा था का ब्यान दर्ज किया गया। इसके बाद आरोपियों को पुलिस ने रात के साढ़े आठ बजे छोड़ दिया । एक महिला के साथ 3 -4 लोगों ने एक साथ मारपीट करते हुए का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पीड़ित महिला एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर से आज मिली वहां पर उसे कहा गया कि आप फिर से ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी में दरखास्त दो,कल तुम्हारी दरखास्त नहीं लिखी गई थी। इसके बाद जब वह ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी में पहुंची तो पुलिस ने दरखास्त लिखने में उसकी कोई मदद की और कहा कि जाओं यहां से दरखास्त लिखवा कर ले आओ तभी आगे की कार्रवाई करेंगें।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484