गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में फरीदाबाद पुलिस ने सुरक्षा की नजर से किए विशेष प्रबंध।

0
305
एस. एस. एफ. क्राइम न्यूज दिनांक 25 जनवरी 2019 फरीदाबाद:
गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में फरीदाबाद पुलिस ने सुरक्षा की नजर से किए विशेष प्रबंध।
 1000 से अधिक पुलिस कर्मी होंगे तैनात। पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने सुरक्षा के मध्यनजर , गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में फरीदाबाद शहर और सै0 12 में सुरक्षा के विशेष प्रबंध करते हुए सभी डी.सी.पी, ए.सी.पी, थाना प्रबंधक, चोकी इन्चार्ज, क्राईम यूनिट को उचित दिशा निर्देश दिए है।
सुरक्षा के मध्यनजर 4 डीसीपी, 8 एसीपी, 21 इंस्पेक्टर, सहित 1000 से अधित पुलिस कर्मी तैनात किए गए है।
उन्होने सभी थाना प्रबंधक को निर्देश देते हुए कहा है कि दिनांक 25.01.2019 को शाम 06 बजे से दिनांक 26.01.2019 को दोपहर 02 बजे तक सभी थाना प्रबंधक अपने-अपने एरिया में नाका बंदी करेंगें।
सभी थाना एस.एच.ओ अपने-अपने एरिया में पडने वाले माॅल, बाजार, रेलवे स्टेशन, एवं बस स्टैंड पर विशेष नजर रखेंगें।
शहर में कोई अप्रिय घटना ना घटे उसके लिए क्राईम ब्रांच की टीमें भी लगई गई है जोकि सेक्टर 12 एवं अन्य स्थानों पर साधारण कपडों में लोगों के बीच तैनात होंगें।
इसके अलावा सभी पीसीआर और राईडर को गस्त करते रहने के लिए निर्देश दिए है।
उन्होने कहा कि रोड पर कोई भी शारती तत्व किसी अप्रिय घटना को अंजाम ना दे उसके लिए ट्रैफिक पुलिस को निर्देश दिए गए है।
उन्होने ट्रैफिक पुलिस को निर्देश दिए है कि रोड पर जाम की स्थिति पैदा ना हो इसके लिए ट्रैफिक पुलिस के साथ होम गार्ड के जवान भी लगाए गए है ताकि गणतंत्र दिवस की झांकी देखने वाले आम-जन को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पडे़ें।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में दिल्ली की तरफ जाने वाले वाहनों की दिनांक 25.01.2019 को रात 10 बजे से दिनांक 26.01.2019 को दोपहर 2 बजे तक नो एंट्री रहेगी। किसी भी भारी वाहन को दिल्ली की तरफ नही जाने दिया जाएगा।
पुलिस आयुक्त ने सभी फरीदाबाद शहर वासियों को गणतंत्र दिवस के शुभकामना देते हुए कहा की गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने मे पुलिस का सहयोग करें।
उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर आपको कोई संदिग्ध वस्तु एवं व्यक्ति दिखता है तो इस बारे पुलिस के 100 व 9999150000 नंबर पर सूचना दें, फरीदाबाद पुलिस सदैव आपके साथ है।