क्राइम ब्रांच बीपीटीपी ने फर्जी नंबर प्लेट लगा कार चलाने वाले आरोपी को एक्सेंट कार सहित दबोचा: SSF

0
238
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 22 फरवरी 2020 |हनीश भाटिया की रिपोर्ट|
फरीदाबाद: आरोपी ने एक्सेंट कार लोन पर ली थी, जिसकी किस्त भरनी बन्द कर दी थी।
आरोपी ने फाइनेंस कंपनी को धोखा देने के लिए कार पर लगाई थी फर्जी न० प्लेट।
आरोपी की गाड़ी से दोनो तरफ अलग अलग नंबर लिखी हुई, एक अतिरिक्त नंबर प्लेट भी की बरामद।
वहीकल चेकिंग में क्राइम ब्रांच बीपीटीपी को मिली बड़ी सफलता।
आपको बताते चलें कि आरोपी दीपक पुत्र रामवीर निवासी, फरीदपुर ने एक्सेंट कार अगस्त 2018 मे लोन पर ले थी। जिसकी बाद में कितनी भरनी बंद कर दी थी।
फाइनेंस कंपनी को धोखा देने की नियत से एक मिस्त्री से फर्जी नंबर प्लेट बनवाई। यह फर्जी नंबर प्लेट आरोपी की अल्टो कार के नंबर थे।
आरोपी को अल्टो कार शादी में मिली थी और अल्टो कार वाले नंबर की नंबर प्लेट बनवा कर लोन पर ली हुई एक्सेंट कार पर लगा कर चला रहा था।
कल 20 फरवरी को चैकिग के दौरान विपुल चौक बीपीटीपी पर क्राइम ब्रांच बीपीटीपी प्रभारी राकेश और उसकी टीम के एएसआई राजेश, हवलदार खुखबीर सि० कृष्ण व ड्राईवर प्रभु दयाल ने आरोपी को रोक कर चैक किया तो गाड़ी पर दिल्ली नंबर DL-CV-1521 की नंबर प्लेट लगी हुई थी । जब आरसी को चेक किया गया तो? आरसी में हरियाणा के HR-38-Y-5383 नंबर लिखे हुए थे।
आरसी मे लिखे नंबर गाड़ी पर लगी नंबर प्लेट से भिन्न नम्बर थे। फर्जी नंबर प्लेट व गाड़ी सहित गिरफ्तार किया गया था। एक्सेंट कार पर लगी हुई यह नंबर प्लेट आरोपी की अल्टो कार के दिल्ली वाले नंबर थे।
चेकिंग के दौरान आरोपी की गाड़ी के अंदर से एक अतिरिक्त नंबर प्लेट मिली जिस पर आरोपी ने गाड़ी की नंबर प्लेट एक तरफ फर्जी नंबर लिखवा रखे थे और दूसरी तरफ गाड़ी के ओरिजिनल नंबर लिखवा रखे थे। और यह नंबर प्लेट गाड़ी के अंदर रखी हुई थी।
एक ही नम्बर प्लेट पर दोनों तरफ अलग-अलग नंबर लिखने वाले मिस्त्री बुध सिंह पुत्र महावीर निवासी भीम बस्ती सेक्टर 18 को भी आरोपी दीपक की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया है। इस केस की तफ्तीश एसआई चमन द्वारा की जा रही है।
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है आरोपी से अल्टो कार भी बरामद की जाएगी जिसकी नंबर प्लेट आरोपी फाइनेंस कंपनी व पुलिस को धोखा देने की नियत से, एक्सेंट कार पर यूज कर रहा था।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484