कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को पकडऩे के लिए राजस्थान पुलिस का एक्शन प्लान तैयार: पूरे एनसीआर में हाई अलर्ट

0
120
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 09 सितंबर 2019
अलवर: बता दें कि बहरोड़ थाने में ताबड़तोड़ फायरिंग कर बदमाश को छुड़ाने वाले दक्षिण हरियाणा के मोस्ट वॉन्टेड बदमाश पपला की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान और हरियाणा पुलिस की एक संयुक्त टास्क फोर्स बनाई गई है।
राज्य के डीजीपी भूपेन्द्र यादव की अगुवाई में धारूहेड़ा में शनिवार को हरियाणा और राजस्थान के अधिकारियों की संयुक्त बैठक हुई। बैठक में हरियाणा पुलिस के एडीजीपी आरसी मिश्रा, डीआईजी सतीश बालन, मेवात एसपी संगीता कालिया, रेवाड़ी एसपी नाजनीन भसीन, पलवल एसपी नरेंद्र कुमार ने हिस्सा लिया। इस मौके पर जयपुर रेंज के आईजी एस सेंगाथिर समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।
पपला के गुर्गों की गोली से घायल सब इंस्पेक्टर अभी तक कोमा में:
बैठक में हरियाणा के अधिकारियों ने बताया कि बहरोड थाने में फायरिंग कर छुड़ाया गया गैंगस्टर पपला महेंद्रगढ़ के खैरोली गांव का है और दक्षिण हरियाणा खासकर रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, नारनौल और धारूहेड़ा पुलिस की मोस्ट वॉन्टेड शुमार है। पांच लाख के इनामी पपला पर हत्या, लूट और रंगदारी के करीब 20 मामले दर्ज हैं। उसे 2016 में नारनौल पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन दिसंबर 2017 में महेंद्रगढ़ कोर्ट से उसके गुर्गे पपला को छुड़ा ले गए थे। इस दौरान गोली लगने से घायल एक सब इंस्पेक्टर अभी तक कोमा में है। पपला उसके बाद हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया।
पपला के विरोधी चीकू के मूवमेंट पर नजर:
दक्षिण हरियाणा में पपला का विरोधी गैंगस्टर चीकू है। सूत्र बताते हैं कि चीकू को दक्षिण हरियाणा के एक बड़े नेता का संरक्षण हासिल है। नेता के बेटे के साथ मिलकर चीकू क्रसर जोन भी पार्टनरशिप में चला रहा है। फिलहाल दक्षिण हरियाणा में वह खुलकर अवैध वसूली व अन्य गोरखधंधे चला रहा है। उसके मूवमेंट पर भी पुलिस नजर रखे हुए है। ऐसा शक है कि कहीं पपला फरार होने की स्थिति में चीकू की हत्या न कर दे।
एनसीआर में हाई अलर्ट:
अधिकारियों ने बताया कि 30 से अधिक बदमाशों गिरोह के सरगना पपला के भाग निकलने के बाद से ही गुरुग्राम समेत पूरे दक्षिण हरियाणा में पुलिस हाई अलर्ट पर है। इधर खबर मिली है कि उसके कुछ गुर्गे शाहजहांपुर बॉर्डर के पास बावल में छिपे हुए हैं। सूत्रों के अनुसार हरियाणा के अधिकारियों ने यह जानकारी भी बैठक में साझा की कि पुलिस पपला के विरोधी गैंगस्टर चीकू के मूवमेंट पर नजर रखे हुए है क्योंकि पपला और उसके बीच गैंगवार की आशंका है।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484