कार चालक बच्चे ने बिजली के खम्बें में मारी जोरदार टक्कर, खम्बे के हुए दो टुकड़े, घंटों से बिजली आपूर्ति ठप्प: सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा

0
281
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 01 जून 2019 |राजेश वशिष्ठ के साथ हनीश की रिपोर्ट|
फरीदाबाद : गौरतलब रहे कि ग्रीन फिल्ड कालोनी के बी ब्लॉक में एक कार ने बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बिजली का खम्बा बिल्कुल टूट गया और कार भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक की इस घटना में कोई चोट नहीं लगने की खबर हैं पर इस घटना के बाद बी ब्लॉक में बिजली बंद हो गई हैं, इस भीष्ण गर्मियों में वहां के लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस मामले में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता पी. के चौहान का कहना हैं कि ग्रीन फिल्ड कालोनी के बी ब्लॉक में एक बड़ी लाइन भी वहां से गुजरती हैं, पर जो पोल टूटी हैं, वह कॉमन लाइन की हैं, उनके कर्मचारी वहां पहुंच गए हैं और खुदाई हो चुकी हैं थोड़ी देर में वहां क्रेन में पहुंच जाएगी और पोल को खड़ा कर दिया जाएगा और जल्द ही बिजली को चालू कर दिया जाएगा।
उनका कहना हैं कि कार को पुलिस के हवाले कर दिया गया हैं। इस प्रकरण में ग्रीन फिल्ड कालोनी के चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि इस घटना की सूचना उनके पास नहीं हैं। इस लिए वह इस बारे में कुछ नहीं बता सकतें हैं। खबर के मुताबिक शुक्रवार देर रात के समय एक 12 -13 साल लड़का जोकि बी ब्लॉक में ही रहता हैं उसने कार चलाते के वक़्त कार का संतुलन बिगड़ गया और उसकी कार एक बिजली के खम्बें से जा टकराई,टक्कर जोरदार थी जिससे बिजली खम्बें के दो टुकड़े हो गए। गनीमत रही कि कार चला रहा बच्चा बाल -बाल बच गया।
इसके बाद वहां के आसपास की बिजली बंद हो गई। इस भीष्ण गर्मी में एक परिवार की लापरवाही के चलते बिजली सप्लाई बंद हो गई,जिससे दर्जनों परिवार के लोगों की मुश्किलें बढ़ हो गई। इस मामले में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता पी.के.चौहान का कहना हैं कि उनके कर्मचारी के लोग मौके पर पहुंच गए हैं और कार को पुलिस के हवाले कर दी गई हैं। पोल डालने के लिए खुदाई हो चुकी हैं और वहां पर अभी क्रेन पहुंच रही हैं जल्दी ही बिजली के खम्बें को खड़ा कर दिया जाएगा और बिजली को जल्द चालू कर दिया जाएगा।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484