करोड़ों भारतीयो के सीने में जल रही आग आज हुई है ठण्डी, एस एस एफ के साथियों ने लड्डू बांट कर खुशी जाहिर की

0
395
एस एस एफ क्राइम न्यूज दिनांक 26 फ़रवरी 2019 फरीदाबाद:  रिपोर्टर हनीश भाटिया
गौरतलब रहे कि आज भारतीय सेना द्वारा की गयी कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए देश की सेना ने एक बार फिर करोड़ो देशवासियो की भावनाओं की कद्र करते हुए पाकिस्तान व आंतकवाद को एक करारा जवाब दिया है जिसके लिए हम भारतीय सेना व देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताते है। आंतकवाद को समाप्त करने के लिए देश का बच्चा, बूढ़ा और जवान आज बार्डर पर लडऩे को तैयार है और प्रधानमंत्री से हमारी अपील है कि अगर उन्हें हमारी जरूरत पडी तो सेफ और सिक्योर फरीदाबाद जिसके प्रेसिडेंट राजेश वशिष्ठ है, का हर एक वॉलंटियर, पदाधिकारी, कार्यकर्ता व सदस्य उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह साबित कर दिया कि 56 इंच का सीना है और उन्होंने वह कर दिखाया जो कि दुनियां वाले देखना चाहते थे उन्होंने देश के एक एक नागरिक की भावनाओ की कद्र करते हुए देश को आज खुशी के माहौल में तब्दील कर दिया है जिसके लिए हम प्रधानमंत्री के सदैव आभारी रहेंगे।

एस. एस. एफ. से संपादक व चीफ रिपोर्टर हनीश भाटिया ने नरेन्द्र मोदी से मांग है कि वह 35ए और 370 हटाये व कश्मीर में रोजगार की व्यवस्था कर अन्य राज्य के हिन्दुओं को बसाने का काम करें। अभी तो हमारी सेना व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह शुरूआत की है और पाकिस्तान को यह समझ लेना चाहिए कि अगर उसने आंतकवाद को बढ़ावा दिया तो उसे मानचित्र से भी उडाने में हमारी भारतीय सेना कोई कोर कसर नहीं छोडेगी। भारतवासियो को आज काफी राहत मिली है क्योकि पुलवामा में हमारे कई सैनिक शहीद हुए थे ओर उनकी शहादत का बदला आज हमारी भारतीय सेना ने लिया है इसीलिए सेना के सभी उच्च अधिकारियों को सलाम और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेादी का आभार जिन्होंने इस कार्यवाही को अंजाम देने में सेना का सहयोग किया।

इस बाबत आज आज दिनांक 26/02/2019 को फरीदाबाद SAFE & SECURE FARIDABAD ( SSF MEN’s WING )ने पाकिस्तान में हुए Surgical strike के उपलक्ष में फ़रीदाबाद के दो पुलिस थानों में ( B.P.T.P. थाना और खेड़ीपुल थाना) में मिठाई बांटी और भारत की इस जीत का जश्न मिलकर हर्षोउल्लास से फरीदाबाद में तैनात पुलिस अधिकारियो के साथ मनाया!
इस शुभ अवसर पर सेफ और सिक्योर फरीदाबाद से मनीष डंगवाल, वेद प्रकाश तिवारी, महेश, सतीश चंदीला, मुकेश लोहान, सनी सिंघल, खेम चंद, संतोष कौशिक, अस्वनी कुमार, जयूवांट वर्मा, सज्जन कुमार, दलीप साहिल सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे!
*Notice;-
दिनांक 27/02/2019 को फरीदाबाद SAFE & SECURE FARIDABAD (MEN’s WING) पाकिस्तान में हुए Surgical strike के उपलक्ष में फ़रीदाबाद के दो पुलिस थानों में ( सेक्टर – 17 थाना में शाम 05.00 बजे और 06.00 बजे शाम को सेक्टर – 28 थाने में) मिठाई बांटेगी और भारत की इस जीत का जश्न मिलकर मनायेंगे जिसमें फरीदाबाद पुलिस के अधिकारी भी शामिल होंगे। अत: आप सभी फरीदाबाद वासियों से निवेदन है की कृपया कर समय पर पहुंचे और भारत देश की इस ख़ुशी का हिस्सा बने!
जय हिन्द

किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया/ what’s app. 9999048330