एनआईटी फरीदाबाद में तेजी से बढ़ रहा गाजी खान का आतंक, सोहताज भड़ाना पर अभी-अभी जानलेवा हमला: SSF

0
3685
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 03 जुलाई 2019 |राजेश वशिष्ठ के साथ हनीश की रिपोर्ट|
फरीदाबाद: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की डबुआ कालोनी में एक गाजीखान नाम का बदमाश न जाने कहाँ से पैदा हो गया है। आये दिन आतंक मचाता रहता है। जब चाहे जिसे पीट देता है। अभी-अभी सूचना मिली है कि अब गाजी खान ने सोहताज भड़ाना को बुरी तरह पीट दिया है।

आज जिस तरह गाजी खान और उसकी गैंग के आतंक और युवक की उंगली काट डाली और कहा जा रहा है कि उनके दोनों पैरों पर ऐसा हमला किया गया है कि वो कई वर्षों तक अपने पैरों पर नहीं चल पायेगा। नाराज लोग बीके चौक पर पहुंचे और जाम लगाया।
https://youtu.be/LIJdCGj5aAQ

 

डबुआ कालोनी के एक पुलिसकर्मी पर गाजी खान का साथ देने का आरोप लग रहा है जिसका शायद अब तबादला भी कर दिया गया है। गाजी खान के आतंक को लेकर पहली बार प्रदर्शन नहीं हो रहा। हाल में सैकड़ों लोगों ने डबुआ थाने का भी घेराव किया था।
26 मई को स्थानीय निवासी दशरथ यादव का कहना था कि उनके बुजुर्ग पिता जी को गाजी खान और उसके साथियों ने जमकर पीटा लेकिन उन लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। उसके अगले दिन डबुआ थाने में गाजी खान पर मामला दर्ज किया गया था। उस समय एफआईआर नंबर – 238 (IPC धारा – 148, 149, 323, 506) में गाजी खान, राजू, ख़तरा उर्फ़ संदे, विकी का नाम सहित कई अन्य नामालूम लोगों पर भी मामला दर्ज किया था। अब फिर गाजी खान ने मोहताबाद के सोहताज भड़ाना पर हमला कर दिया और उसकी उंगली काट डाली। एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार बीके चौक पर जाम लगा। इसके पहले विकास चौधरी मर्डर केस में लोगों ने जाम लगाया था। शहर में अपराध बढ़ रहा है। पुलिस पर अब सवाल उठने लगे हैं।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि गाजी खान ने सोहताज भड़ाना को बुरी तरह पीटा है। सोहताज भड़ाना मोहताबाद के रहने वाले हैं। उन पर ये हमला क्यू किया गया ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन कहा जा रहा है कि गाजी खान का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कल गुर्जर समाज ने ये वीडियो जारी किया था|

सिलसिलेवार बल्लभगढ़ में दो गुटों में खूनी झड़प, दो युवक घायल: सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद?

किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484