अरावली की पहाड़ी पर बसे पाली-मोहब्बतबाद गांव में प्रस्तावित डंपिंग ग्राउंड के विरोध में एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने कहा~ मेरी विधानसभा में नहीं बनने दूंगा डंपिंग ग्राउंड और बूचडख़ाना

0
133
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 25 नवंबर 2019
फरीदाबाद: संज्ञान रहे कि अरावली की पहाड़ी पर बसे पाली-मोहब्बतबाद गांव में प्रस्तावित डंपिंग ग्राउंड के विरोध में एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा खड़े हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब इस विधानसभा में कोई डंपिंग ग्राउंड एवं बूचड खाने जैसा कोई प्रोजेक्ट नहीं आने दूंगा।
बताते चलें कि पाली-मोहब्बतबाद गांव के रकबे की 30 एकड़ जमीन पर डंपिंग ग्राउंड बनाने की प्रक्रिया चल रही है। जिसको लेकर पूर्व विधायक (उस समय) विधायक नगेंद्र भड़ाना का खूब विरोध भी हुआ था। लेकिन मौजूदा विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि जब कोई जनकल्याणकारी प्राजेक्ट आना होता है, तो वह दूसरी विधानसभा में देते हैं और डंपिंग ग्राउंड, बूचड खाना इत्यादि जैसे प्रोजेक्ट एनआईटी विधानसभा में दे दिए जाते हैं।
विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि अब एनआईटी विधानसभा लवारिस नहीं है, इस विधानसभा का बेटा विधायक बन चुका है और वह अब इस विधानसभा में कोई भी डंपिंग ग्राउंड नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा कि उनकी विधानसभा में अब कॉलेज, पार्क, अस्पताल जैसे प्रोजक्ट बनेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यदि इस डंपिंग ग्राउंड को एनआईटी विधानसभा मे बनाया गया तो वह सडक़ों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484