अपराध शाखा सेक्टर-48 व उनकी टीम ने अपने विशेष सूत्रों के आधार पर सेक्टर-7 फरीदाबाद में चार व्यक्तियों का सामूहिक जघन्य हत्याकांड के आरोपी को किया गिरफ्तार: चोरी करने गया था सेक्टर 7 में चार लोगों की ह्त्या करने वाला हत्यारा मुकेश

0
307
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 15 नवंबर 2019
फरीदाबाद: गौरतलब रहे कि के0 के0 राव पुलिस आयुक्त फरीदाबाद के दिशा निर्देश व राजेश कुमार एचपीएस डीसीपी क्राईम तथा अनिल यादव एचपीएस एसीपी क्राईम के नेतृत्व में कार्य करते हुये उपनिरीक्षक अनिल कुमार प्रभारी अपराध शाखा सेक्टर-48 व उनकी टीम ने अपने विशेष सूत्रों के आधार पर सेक्टर-7 फरीदाबाद में चार व्यक्तियों का सामूहिक जघन्य हत्याकांड के आरोपी को किया गिरफ्तार।
टीम के सदस्यः-
एसआई अनिल कुमार , एसआई नरेश कुमार, एसआई जगवीर , एचसी दीपक , एचसी नविन, एचसी प्रवेश , सिपाही महेश कुमार , सिपाही बलजीत।
सुलझाई गई वारदातः-
मुकदमा 754 दिनांक 09-11-19 धारा 302 आईपीसी 25.54.59 आर्मज एक्ट थाना सै0 7 फरीदाबाद।
गिरफ्तार आरोपी का विवरणः-
मुकेश पुत्र रामपाल सिंह निवासी झुग्गी न० 47 न्यू राजिव कालोनी डबुआ मंडी फरीदाबाद, उम्र 25 साल, कक्षा 10जी तक पढा है।
आरोपी का पारिवारिक विवरणः-
उपरोक्त आरोपी अपने परिवार सहित डबुआ मंडी के पास झुग्गी में रहता है व सैक्टर 7 की मार्किट में ज्भ्म्क्म्छ जिम पर ट्रेनर है, शादी शुदा है, परिवार में माता वा एक भाई है।
वारदात करने का कारणः-
आरोपी मुकेश पर काफी रूपये का कर्ज हो गया इसी कर्ज को अदा करने के लिए आरोपी मुकेश ने चोरी करने का रास्ता अपनाया व चोरी करने की नियत से वह डाक्टर प्रवीण मेहंदीरता के मकान में घुसा तथा डाक्टर द्वारा प्रतिरोध करने पर डाक्टर की ह्त्या कर दी।
इसके बाद आरोपी मुकेश के अनुसार इसने डाक्टर की पत्नी सुदेश की ह्त्या कर दी व घर में चोरी करने लगा इसी दोरान घर में डाक्टर की बेटी प्रियका अपने पति सोरभ के साथ घर आ जाती है पकडे जाने के डर से आरोपी मुकेश ने इन दोनों को भी चाकू से गले पर वार करके ह्त्या कर दी।
तरीका वारदातः-
उपरोक्त आरोपी ने पहले डाक्टर के मकान की रेकी की और यह मोका देखा की डाक्टर का बेटा दर्पण मेहंदीरता रात के वक्त डयूटी पर जाता है यही मोका देखकर आरोपी मुकेश ने डाक्टर के घर में चाकू लेकर चोरी के लिए घुसा और प्रतिरोध करने पर आरोपी ने चाकू से डाक्टर की ह्त्या कर दी।
आरोपी से वारदात में प्रयोग चाकु जिससे वारदात को अजाम दिया गया बाटापुल के कबाडे से बरामद कर लिया गया हैं, आरोपी से ज्यूवलरी भी बरामद कर ली गई है जिसमें एक कडा सोना , दो अगुठी सोना , एक चैन सोना , दो टोपस सोना , दो नाक की पिन सोना, चार छल्ले चांदी के ,एक घडी टाइमैक्स, एक लाकेट आर्टिफिसियल, एक मगल सूत्र आर्टिफिसियल, एक जोड़ा कानो के आर्टिफिसियल, एक अगुठी आर्टिफिसियल, एक मोबाइल फोन अजरौंदा पुल के पास बरामद कर लिया गया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी को कल अदालत पेश कर और पुलिस रिमाण्ड मागा जाएगा। पुलिस रिमाण्ड के दौरान , आरोपी से खुन से सने कपड़े और जुते, जो वारदात के समय पहने हुए थे , व वारदात से संबंधित अन्य साक्ष्य जुटाये जायेगे।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484