#अंकित मर्डर केस: पिता ने कहा मामला संदिग्ध, किसी पूर्व मंत्री के बारे में करेंगे खुलासा कल की प्रेसवार्ता में “होटल डिलाइट 10 अक्टूबर 12 बजे”

0
42
सेफ ओर सिक्योर फरीदाबाद क्राइम न्यूज, दिनांक 09 अक्टूबर 2019
फरीदाबाद: गौरतलब रहे कि चुनावी सीजन में कुछ सनसनीखेज खुलासे हो सकते हैं। हाल में फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने अंकित मर्डर केस सुलझाया था लेकिन अंकित के पिता को लगता है कि मामला कुछ गड़बड़ है इसलिए उन्होंने कल 10 अक्टूबर को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया है। मीडिया को प्रेस वार्ता के लिए जो पत्र भेजा गया है उसमे लिखा गया है कि पिछले दिनों मेरे बेटे अंकित की हत्या के मामले में गाड़ी लूटने वाले गिरोह के जिन लोगों को पकड़ने का दावा कर अंकित हत्याकांड का खुलासा किया था, वो मुझे संदिग्ध लग रहा है। इस मामले में एक पूर्व मंत्री की भूमिका है जिसका खुलासा कल की प्रेसवार्ता में किया जाएगा।

उन्हें किस पूर्व मंत्री पर शक है। किसके नाम का खुलासा कर सनसनी फैलाएंगे ये तो कल प्रेस वार्ता के बाद पता चलेगा। आपको बता दें कि दिनांक 08.06.2016 को सेक्टर 16 A फरीदाबाद निवासी अंकित पुत्र प्रेमचन्द अमर की तीन अज्ञात मोटर साइकिल सवार युवको द्वारा घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। हाल में क्राइम ब्रांच ने आरोपी को दबोचा था और कहा गया कि ऑडी कार लूटने के मकसद से ये हत्या की गई थी।
किसी भी प्रकार की खबर सांझा करने के लिए संपर्क करे; — हनीश भाटिया – चीफ रिपोर्टर: 99990-48330,
राजेश वशिष्ठ उर्फ बिल्लू – ब्यूरो चीफ/प्रेसिडेंट सेफ ओर सिक्योर ग्रुप फरीदाबाद: 88606-11484